शनिवार, February 15, 2020

चण्डीगढ़, 15 फरवरी - हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल कल 16 फरवरी को नारनौल के दौंगड़ा अहीर में आयोजित होने वाली प्रगति रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे लगभग 63 करोड़ 86 लाख रुपए की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास भी करेंगे।

इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए जिला प्रशासन के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल 16 फरवरी को रैली स्थल से ही तीन विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे, जिनमें लगभग 391 लाख रुपए की लागत से तैयार नारनौल में सिंचाई भवन का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा, 384 लाख रुपए की लागत से तैयार सेहलंग पीएचसी से सीएचसी में अपग्रेड हुए भवन का उद्घाटन व दौंगड़ा अहीर में 35 लाख रुपए की लागत से तैयार राजकीय पशु चिकित्सालय भवन का उद्घाटन शामिल है।

मुख्यमंत्री जिन परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे उनमें नारनौल नागरिक अस्पताल में लगभग 4510 लाख रुपए की लागत से तैयार होने वाले 100 बैड से बढ़ाकर 200 बैड का शिलान्यास करेंगे। दौंगड़ा अहीर में 395 लाख रुपए की लागत से बनने वाले आवासीय परिसर के साथ पीएचसी का शिलान्यास करेंगे और बाबा खेतानाथ राजकीय पॉलिटेक्निकल में 671.50 लाख रुपए की लागत से बनने वाले नए शिक्षण भवन का शिलान्यास करेंगे।