रविवार, August 18, 2019

चंडीगढ़, 18अगस्त- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि नारायणगढ़ में बागवानी विश्वविद्यालय का रिजनल सेंटर मंजूर हो चुका है और उसकी स्थापना जल्द होगी

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल आज विधानसभाओं में जाने वाली जन-आशीर्वाद-यात्रा के दौरान नारायणगढ़ में पहुंचे जनसमूह को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि नारायणगढ़ की मिट्टी सोना उगलने वाली मिट्टी हैं। उन्होंने कहा कि हमने पांच साल तक आप लोगों की सेवा की है और करोड़ रुपये विकास कार्यों पर खर्च किए हैं जिसके तहत खेल स्टेडियम व लड़कियों का कालेज बनाया जा रहा है।

इसके उपरांत डहर में लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आप लोगों ने पांच साल तक भाजपा की सरकार बनाई थी और हमने मन लगाकर काम किया और आज मुझे पूरा संतोष हैं कि हमने कल्याण के कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि इस इलाकें में जो काम शेष रह गए हैं अगली बार सरकार बनने पर पूरे कर दिए जाएंगें।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा प्रभारी डॉ० अनिल जैन प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री सुभाष बराला,केन्द्रीय मंत्री रतन लाल कटारिया,परिवहन मंत्री श्री कृष्ण लाल पंवार,सांसद नायब सिंह सैनी सहित कई सांसद व विधायक भी उपस्थित थे।