गुरूवार, June 13, 2019

चण्डीगढ़, 13 जून-हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आंतकी हमले में शहीद हुए केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के एएसआई श्री रमेश कुमार के निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए कहा कि आतंकियों के नापाक इरादे कभी सफल नहीं होंगे और श्री रमेश कुमार की शहादत असंख्य युवाओं को अपनी मातृ भूमि की रक्षा करने के लिए प्रेरित करेगी।

गौरतलब है कि 12 जून की शाम को अनंतनाग में हुए एक आतंकी हमले में केन्द्रीय पुलिस बल के पांच जवान शहीद हो गए। झज्जर के एएसआई श्री रमेश कुमार भी इनमें शामिल थे।

मुख्यमंत्री ने अरुणाचल प्रदेश में एक विमान हादसे में शहीद हुए वायुसेना के जवान श्री पंकज सांगवान और श्री आशीष तंवर के निधन पर भी गहरा दु:ख प्रकट किया है।

गत 3 जून को अरुणाचल प्रदेश में लापता हुए वायुसेना के विमान एएन-32 का मलबा मिलने के बाद वायुसेना ने विमान में सवार सभी 13 यात्रियों की मृत्यु की पुष्टि की है। इस विमान में गोहाना के श्री पंकज सांगवान और पलवल के श्री आशीष तंवर भी सवार थे। ।

श्री मनोहर लाल ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना भी व्यक्त की और प्रार्थना की कि भगवान दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करे।