रविवार, July 14, 2019

चंडीगढ़, 14 जुलाई- हरियाणा के वित्त, राजस्व, आबकारी एवं कराधान मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा राज्य में पूरी पारदर्शिता के साथ युवाओं को नौकरियां दी जा रही है।

वित्त मंत्री आज सिरसा जिला के नाथूसरी चौपटा में मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश में सबका साथ-सबका विकास की भावना से बिना भेदभाव के हर हलके का विकास किया है और आगे भी तेज गति से विकास कार्य जारी रहेंगे।

वित्त मंत्री ने कहा कि जनता के सहयोग से फिर से हरियाणा प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और अबकी बार 75 पार के लक्ष्य को प्राप्त करने का प्रदेश की जनता मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में परिवारवाद व क्षेत्रवाद की राजनीति का अंत हुआ है। उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस अपने आपसी विवाद में उलझी हुई है और अपने अध्यक्ष का फैसला नहीं कर पा रही है।

उन्होंने जजपा नेता द्वारा 75 प्रतिशत निजी क्षेत्र में हरियाणा के युवाओं के लिए आरक्षण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग वो कर रहे हैं, वह हरियाणा की जनता किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी। पहले ही जनता इन्हे नकार चुकी है और आगामी चुनाव में भी जनता इन्हे नकार देगी।