शुक्रवार, August 23, 2019

चण्डीगढ़, 23 अगस्त- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ने पिछले 5 वर्षों में हरियाणा एक हरियाणवी एक की सोच के साथ कार्य करते हुए राज्य के सभी क्षेत्रों का बिना किसी भेदभाव के एक समान विकास करवाया है।

मुख्यमंत्री आज जिला सोनीपत के बरोदा हल्के में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान विभिन्न जन सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा इस क्षेत्र में सडक़ों के सुधार एवं निर्माण पर करोड़ों रुपये की राशि खर्च की गई ताकि लोगों को यातायात में कोई असुविधा न हो। इस क्षेत्र में बुटाना-गंगाना-राणा खेड़ी सडक़ के कार्य पर 11 करोड़ 27 लाख रुपये, गोहाना-जीन्द सडक़ से रूखी वाया बरोद- मदीना सडक़ के कार्य पर 15 करोड़ 2 लाख रुपये और कथूरा-कैहल्पा-बनवासा-कोहला-नूरन-खेड़ा सडक़ स्टेट हाईवे-10 के निर्माण पर 11 करोड़ रुपये 74 लाख रुपये से अधिक की राशि खर्च की गई है। इसी प्रकार, किलोई से पुगथला, भैंसवाल मोई, बवाना कलां सडक़ पर 25.05 करोड़ रुपये खर्च किये गए हैं।

इसके अतिरिक्त, 6 करोड़ रुपये की राशि से बरोदा माइनर का सुधार कार्य और 24.01 करोड़ रुपये की राशि से गोहाना-जुलाना सडक़ के सुदृढ़ीकरण का कार्य प्रगति पर है।

इस अवसर पर बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष श्री सुभाष बराला, शहरी स्थानीय निकाय मंत्री श्रीमती कविता जैन, सांसद श्री रमेश कौशिक और मीडिया एडवाइजर अमित आर्य सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।